Switch Desktop Mod For Better Experience

BRABU TDC 2020-23 Part 3 Result : BA, BSc, B.Com Result Link Active, TDC 3rd Year Result

 

BRABU TDC 2020-23 Part 3 Result : BA, BSc, B.Com Result Link Active, TDC 3rd Year Result

BRABU TDC Part 3 Result 2020-23: बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित की जाने वाली बीए B.Sc और B.Com टीडीसी पार्ट 3 की परीक्षा में शामिल होने वाले सभी परीक्षार्थियों के लिए विश्वविद्यालय की ओर से बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। आपको सभी उम्मीदवारों को बता दें कि बीआरएबीयू टीडीसी पार्ट 3 रिजल्ट 2020-23 का रिजल्ट अभी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है। आप सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से इसे देख और डाउनलोड कर सकते हैं।


सभी को नमस्कार, आज के नए लेख में, आज का लेख उन सभी छात्रों के लिए है जो बीआरएबीयू टीडीसी भाग 3 परिणाम 2020-23 का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उन सभी को बता दें कि आप सभी इस लेख में उल्लिखित भीम के माध्यम से अपना परिणाम डाउनलोड कर पाएंगे। रिजल्ट चेक करने के लिए आपको नीचे क्विक लिंक के सेक्शन में ऑफिशियल वेबसाइट का लिंक मिलेगा.




BRABU Part 3 Result 2020-23 Overview 

Country

India

State

Bihar

Organisation

Babasaheb Bhimrao Ambedkar Bihar University, Muzaffarpur

Exam

BRABU TDC Part 3 UG Exam 2020-23

Course

Undergraduate

Exam Date

19th September to 03rd October 2023

Result Date

October 2023

Course

BA, B.Sc & B.Com

Mode

Organisation



BRABU TDC Part 3 Result 2020-23 Notice

बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय द्वारा जारी टाइम टेबल के अनुसार, बीए बीएससी बीकॉम टीडीसी पार्ट 3 की परीक्षा 19 सितंबर से 3 अक्टूबर, 2023 के बीच आयोजित की गई थी। सभी परीक्षार्थियों को बता दें कि किसी भी परीक्षा परिणाम को जारी करने में संस्थान को कम से कम एक महीने का समय लगता है। इसके अनुसार, बिहार बीआरएबीयू टीडीसी भाग 3 परिणाम 2020-23 आधिकारिक पोर्टल पर जल्द ही जारी किया जाएगा। अगर आप भी पार्ट 3 की परीक्षा में शामिल हुए थे और अपना रिजल्ट चेक और डाउनलोड करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कुछ खास करने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब आप अपने मोबाइल फोन के जरिए निजी जानकारी डालकर आसानी से अपनी मार्कशीट चेक और डाउनलोड कर सकते हैं।



BRABU TDC Part 3 Result 2020-23 Marksheet

अगर आप अपना रिजल्ट या मार्कशीट खुद डाउनलोड करते हैं तो आप उस पर छपी निजी जानकारी को एक बार जरूर चेक कर लें, अगर किसी तरह की कोई त्रुटि है तो आपको अपने विश्वविद्यालय से संपर्क करना चाहिए।

  • छात्र-छात्रा का नाम

  • माता-पिता का नाम

  • जन्मतिथि

  • रोल नंबर

  • रजिस्ट्रेशन नंबर



BRABU TDC Part 3 Result 2020-23 कब जारी किया जाएगा?

जो भी परीक्षार्थी पार्ट 3 टीडीएस परीक्षा परिणाम का जारी होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं उन सभी को बता दें कि जल्द ही आधिकारिक पोर्टल पर यूनिवर्सिटी की ओर से पार्ट 3 टीडीएस परीक्षा परिणाम को जारी कर दिया जाएगा यदि आप अपने मोबाइल फोन के माध्यम से इसे चेक एवं डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको नीचे बताई गई डाउनलोड प्रक्रिया को अपनाना होगा जहां पर आप बिना किसी परेशानी के अपने मार्कशीट को डाउनलोड कर सकते हैं।



How to Check & Download BRABU TDC Part 3 Result 2020-23

अगर आप भी अपना रिजल्ट और मार्कशीट चेक और डाउनलोड करना चाहते हैं तो इस स्थिति में आप यहां बताए गए डाउनलोड मेथड के जरिए अपनी मार्कशीट डाउनलोड कर सकते हैं।


  • बीआरएबीयू टीडीसी पार्ट 3 रिजल्ट 2020-23 को चेक और डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको आधिकारिक वेबसाइट पर आना होगा।

  • आधिकारिक वेबसाइट के होम पेज पर आपको रिजल्ट का विकल्प मिलेगा जिस पर आपको क्लिक करना है।

  • क्लिक करने के बाद आपके सामने एक नया पेज खुलेगा जहां आपको अपनी लॉगिन डिटेल्स डालनी होगी।

  • उसके बाद आपको डाउनलोड मार्कशीट ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।

  • इसके बाद आपके सामने आपकी मार्कशीट आ जाएगी जिसे आप नीचे दिए गए डाउनलोड ऑप्शन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं।



निष्कर्ष – BRABU TDC Part 3 Result

इस तरह से आप अपना  BRABU TDC Part 3 Result कर सकते हैं, अगर आपको इससे संबंधित और भी कोई जानकारी चाहिए तो हमें कमेंट करके पूछ सकते हैं |


दोस्तों यह थी आज की BRABU TDC Part 3 Result के बारें में सम्पूर्ण जानकारी इस पोस्ट में आपको BRABU TDC Part 3 Result , इसकी सम्पूर्ण जानकारी बताने कोशिश की गयी है | ताकि आपके BRABU TDC Part 3 Result से जुडी जितने भी सारे सवालो है, उन सारे सवालो का जवाब इस आर्टिकल में मिल सके |


तो दोस्तों कैसी लगी आज की यह जानकारी, आप हमें Comment box में बताना ना भूले, और यदि इस आर्टिकल से जुडी आपके पास कोई सवाल या किसी प्रकार का सुझाव हो तो हमें जरुर बताएं | और इस पोस्ट से मिलने वाली जानकारी अपने दोस्तों के साथ भी Social Media Sites जैसे- Facebook, twitter पर ज़रुर शेयर करें | ताकि उन लोगो तक भी यह जानकारी पहुच सके जिन्हें BRABU TDC Part 3 Result पोर्टल की जानकारी का लाभ उन्हें भी मिल सके|



Important Links

Official websitenew

Click Here

Home Pagenew

Click Here

Join Our Telegram Groupnew

Click Here

Download Mobile Appnew

Click Here

WWW.SUBOPEDIA.COM


Post a Comment

0 Comments